Home » Prediction » Lucknow central will win heart of viewers दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी फिल्म लखनऊ सेंट्रल

Lucknow central will win heart of viewers दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी फिल्म लखनऊ सेंट्रल

lucknow central film
lucknow central

Lucknow central= 1
फिल्म लखनऊ सेंट्रल में फरहान अख्तर और डायना पेंटी ने अपने रोल में जान डालने की पूरी कोशिश की है झूठे मर्डर केस में जेल में बंद फरहान जेल से बाहर निकलने की जद्दोजहद करते हैं, जेल में अपना बैंड बनाने का सपना देखते हैं। फिल्म दर्शकों को बांधने में कामयाब रही है। डायरेक्टर रंजीत तिवारी का निर्देशन दर्शकों का दिल छूता दिख रहा है। कैदियों के मनोभाव का तानाबाना निर्देशक रंजीत तिवारी ने बखूबी बुना है। जेलर की भूमिका में रॉनित रॉय ने प्रभाव पूर्ण अभिनय किया है कुल मिलाकर फिल्म दर्शकों का पूरा मनोरंजन करती है
अंक ज्योतिष के आइने से फिल्म के नाम को देखे तो फिल्म लखनऊ सेंट्रल (Lucknow central=1) का योग नंबर 1 आता है अंक ज्योतिष में नंबर 1 सूर्य का नंबर होता है। सूर्य का प्रभाव फिल्म में रहेगा। फिल्म पैसा कमाने के साथ-साथ दर्शकों के दिल को छूने में भी कामयाब रहेगी। पूरे परिवार के साथ फिल्म देखकर आप भी इंज्वॉय कर सकते हैं।

Check Also

Who can not achieve their Goal कौन लोग अपना लक्ष्य हासिल नहीं कर पाते हैं

what to do to get your dream achieved जीवन में अपना लक्ष्य पाने के लिए …

Film Star who can become Cabinet Minister who can become

कैसे बन सकते हैं Film Star मंत्री पद की प्राप्ति कैसे हो सकती है शुक्र …

Life problem can be solved by these remedies Amavasya can be beneficial for you

अमावस्या कृष्ण पक्ष की अंतिम तिथि होती है अमावस्या को आकाश में चंद्रमा दिखाई नहीं देता, रात्रि में सर्वत्र गहन अन्धकार छाया रहता है । इस दिन का ज्योतिष एवं तंत्र शास्त्र में अत्यधिक महत्व हैं।